जालंधर/विनोद मरवाहा
विधायक रमन अरोड़ा द्वारा जालंधर वेस्ट के अधीन आते निजातम नगर में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत के हक में एक चुनावी जलसे का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान, कैबिनेट मंत्री लालचंद कटारुचक, मोहिंदर भगत आदि विशेष रूप में शामिल हुए।
इस मोके मुख्यमंत्री स. मान ने भाजपा पर बरसते हुए कहा कि उनके प्रत्याशी शीतल अंगुराल द्वारा जनभावना का अनादर करने के बाद लगभग 28 महीने बाद कंपार्टमेंट आ गई है और अब वह फिर दोबारा वही पेपर दे रहा है, जो 2022 में हुआ था। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने जनभावनाओं को आहत किया है। जनता इससे पूछ रही है कि 28 महीने बाद क्यों इस्तीफा दिया, जब 5 साल के लिए चुना था। भाजपा प्रत्याशी जालंधर वेस्ट की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री स.मान ने कहा कि जालंधर वेस्ट की जनता भाजपा उम्मीदवार के राज और राग जानती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि शीतल अंगुराल उनसे से गलत काम करवाना चाहते थे, लगातार अपने निजी हितों की पूर्ति से जुड़े कामों के लिए मिलते रहे, लेकिन जब मैंने जब मना कर दिया कि प्रदेश के साथ धोखा नहीं करूंगा तो पूर्व विधायक व वर्तमान भाजपा उम्मीदवार ने इस्तीफा दे दिया। भाजपा प्रत्याशी ने विधायकी से इस्तीफा देकर लोकतंत्र पर ऐसा कलंक लगाया है, जिसे दस जुलाई को मिटाना जरूरी है।
उन्होंने कहा कि आगामी 10 जुलाई को जनता को तय करना है कि उन्हें गलत कार्य करने वाले विधायक चाहिए या विकास और सुशासन देने वाली पार्टी के मोहिंदर भगत विधायक चाहिए?
मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में आप सरकार होने के बावजूद विकास का जो दंश झेला है, वह 13 जुलाई के बाद नहीं झेलना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के विकास के आगे पंजाब का कोई भी दल खड़ा नहीं होता है।

उन्होंने कहा कि जालंधर वेस्ट की जनता के पास अब सुनहरी मौका है, राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार है और जब विधायक भी इसी पार्टी का होगा तो इलाके में विकास की कमी नहीं रहेगी। भाजपा के ईमानदार कार्यकर्ता भी इस बात को समझ रहे हैं। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।
इस अवसर पर किशन लाल अरोड़ा, रमेश अरोड़ा, शिभु लहरिया ,अनमोल ग्रोवर निखिल अरोड़ा , परवीन पहलवान, अमरदीप संदल कीनू, दीनानाथ, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Scroll to Top