जालंधर/ विशाल कोहली
पंजाब में एक बड़ा साइबर घोटाला सामने आया है, जिसमे 100 करोड़ रुपये से ज़्यादा की धोखाधड़ी का आरोप है। इस मामले में पंजाब के मंत्री हरजोत सिंह बैंस और उनकी आईपीएस पत्नी ज्योति यादव पर आरोप लगे हैं। मोहाली की साइबर क्राइम इंस्पेक्टर अमनजोत कौर ने पंजाब के डीजीपी को चिट्ठी लिखकर ये आरोप लगाए हैं। इस मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया गया है।
इस मामले की जांच के लिए पंजाब के डीजीपी ने एक 3 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया है। यह एसआईटी मामले की गहनता से जांच करेगी और सभी पहलुओं पर गौर करेगी। यह मामला पंजाब की सियासत में तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्षी पार्टियां इस मामले में मंत्री बैंस को बर्खास्त करने की मांग कर रही हैं। देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या मोड़ आता है और एसआईटी अपनी जांच में क्या खुलासे करती है।
आरोपों से किया इनकार
हालांकि, मंत्री बैंस और उनकी पत्नी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि यह सब उनकी छवि खराब करने की साजिश है। उन्होंने इंस्पेक्टर पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात भी कही है। बैंस ने एक सार्वजनिक सभा में कहा कि हमारी छवि शीशे की तरह साफ़ है, हमारे पास छुपाने को कुछ नहीं है।

Scroll to Top