जालंधर/विनोद मरवाहा
वर्षों से शांतिपुरा, लाडोवाली रोड के लोगों की परेशानी अब खत्म होगी। अब लोगों को टूटी सड़क व गड्ढों के कारण तंग नहीं होगा।
विधायक रमन अरोड़ा ने केंद्रीय विधानसभा के अंतर्गत आते शांतिपुरा, लाडोवाली रोड में आज नई सड़क के निर्माण का काम विधिवत रूप से शुरू करवाया। इस मोके उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण की अनुमानित लागत लगभग 38.38 लाख रुपये है। इस सड़क के साथ ही क्षेत्र की सभी गालियां भी बनाई जाएंगी। विधायक श्री अरोड़ा के अनुसार सड़कें विकास की धूरी होती है जो कि किसी भी क्षेत्र के विकास के नए द्वार खोलती हैं। इस सड़क के बन जाने से लोगों को फायदा होगा क्योंकि यह इस क्षेत्र की मुख्य सड़क है।
उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्य हो रहे हैं। सभी वर्गों का विकास हो यही उनकी प्राथमिकता है। विधानसभा क्षेत्र के सभी वार्डों में सड़क निर्माण, लाईट सहित कई अन्य आवश्यक बुनियादी सुविधाएं हर वर्ग को दी जा रही हैं। उनका प्रयास है कि विधानसभा क्षेत्र में कोई भी वार्ड विकास से अछूता न रहने पाए। विधायक श्री अरोड़ा ने कहा कि जो भी विकास कार्य हो रहें हैं, विशेषकर उनकी गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। श्री अरोड़ा ने निर्माण कार्य में जुटी एजेंसी को कहा कि सड़क निर्माण कार्य मानक के अनुरूप ही होना चाहिए। निर्माण कार्य में किसी प्रकार की कोताही स्वीकार नहीं की जाएगी। स्थानीय लोगों से भी उन्होंने निर्माण कार्य में गुणवत्ता का ख्याल रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर समय से पहले सड़क टूटी तो इसके लिए एजेंसी जिम्मेदार होगी। विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि किसी भी वार्ड को विकास के मामले में पीछे नहीं रहने दूंगा। जहां जो भी निर्माण की आवश्यकता होगी, उनका आप लोगों के बीच रहकर पूरा करने का प्रयास करूंगा।
इस मोके राजेश बाली, विपन कुमार, मोहिंदर पाल, सुखा बेदी, बलजीत भोगल, राम मूर्ति शर्मा, अनूप आनंद, अश्वनी गुप्ता, संजय शर्मा उपस्थित रहे। विधायक रमन अरोड़ा की इस तरह की कार्यशैली को देखकर क्षेत्र की जनता द्वारा उनके कार्यों की प्रशंसा की गई एवं उनके प्रति आभार प्रकट किया।

Scroll to Top